Header AD

Post AD Top

Advertisement

Father's Day: ...जब पापा मेरे लिए रात को दो बजे आइसक्रीम ढूंढ कर लाए थे - Set 2



संजय दत्त

बचपन में मुझे ऐसा लगता था जैसे मेरे पिताजी दत्त साहब बहुत सख्त हैं लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा होने लगा और उनके साथ मैं ज्यादा रहने लगा, उस दौरान मुझे एहसास हुआ कि मेरे पिताजी से ज्यादा नरम दिल इंसान कोई हो ही नहीं सकता। वो हमेशा मेरे लिए इतना ज्यादा चितिंत रहते थे कि लगता था जैसे उनके जीवन में मुझसे ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ और है ही नहीं। आज जब वो मेरे साथ नहीं है तो मुझे एहसास होता है कि मैंने जिंदगी मे क्या खोया है। काश मैंने उस दौरान अपने पिता की दी हुई शिक्षा को फॉलो किया होता तो आज मुझे इतने बुरे दौर से नहीं गुजरना पड़ता। मुझे आज भी याद है, जब मैं मुन्ना भाई एमबीबीएस में उनके साथ काम कर रहा था। उस वक्त भी मैं उनके सामने डायलॉग बोलने मे घबरा जाया करता था। उस वक्त डैड मुझे प्यार से कहते थे घबराओ मत मैं तुम्हारा पापा हूं कोई पराया नही, काम पर ध्यान दो। फादर्स डे पर मैं अपने पिता से यही कहना चाहूंगा कि मैं उन्हें मिस करता हूं।


अभिषेक बच्चन

मेरे डैड सुपर स्टार ही नहीं सुपर पापा भी हैं। अगर आप मेरा मोबाइल चैक करें तो डायल नंबर मे सबसे ज्यादा नंबर मेरे पापा के होंगे। मैं ऐश से भी उतनी बात नहीं करता जितना की पूरे दिन में अपने पापा से करता हूं। वो मेरे पिता कम दोस्त ज्यादा हैं। मैं उनसे हर बात शेयर करता हूं वो अमेजिंग हैं उनके जैसा कोई नहीं। अपने डैड को याद करने के लिए मुझे फादर्स डे की जरूरत नहीं है वो तो हमेशा मेरे दिलो दिमाग मे रहते हैं। हम आज भी उन जगहों पर जाते हैं, जहां मेरे डैड संघर्ष के दिनों में वक्त गुजारा करते थे। मैं उनकी हर उन पुरानी यादों से जुड़ा हूं, जिसे वो कभी नहीं भूले। फादर्स डे पर मैं पापा को बहुत-बहुत प्यार देना चाहूंगा और भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करूंगा।


रणवीर सिंह

सच कहूं तो मेरे पापा ने मुझे कभी सीरियसली लिया ही नहीं। उनको हमेशा मेरे बारे में यही लगता था कि मैं मस्ती मजाक करने वाला मस्तमौला किस्म का इंसान हूं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी गंभीर एक्टर बनूंगा और इतनी जल्दी पॉपुलर हो जाऊंगा। लिहाजा हाल ही में जब मुझे बाजीराव मस्तानी के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला तो सबसे ज्यादा खुश मेरे पिता थे। वैसे भी वो मेरी हर खुशी में खुश हैं। वो तभी मुझे सराहनीय नजरों से देखते थे जब मैं छोटा था और लाल पैंट और पीली शर्ट पहनकर गोविंदा के गानों पर ठुमका लगा लगा कर नाचता था। फादर्स डे पर मैं पापा को बहुत बड़ा सा चुम्मा देकर आई लव यू वेरी मच पापा कहना चाहूंगा। क्योंकि मेरी नजर में उनके जैसा कोई दूसरा हो ही नहीं सकता।


सनी देओल


Ranveerमैं अपने पिता को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं। मुझे हमेशा यही चिंता सताती रहती है कि कहीं पापा को कुछ हो ना जाए। दरअसल वह पब्लिक प्लेस पर भी सबसे गले मिलने पहुंच जाते हैं। ऐसे मे मुझे उनको भीड़ से बचाने के लिये सबसे लड़ना पड़ता है। लोग समझते हैं कि मैं असल जिंदगी मे बहुत रूड हूं लेकिन ऐसा नहीं है। बस मैं ये बर्दाश्त नही कर पाता कि कोई मेरे पापा से धक्का-मुक्की कर रहा है। पापा का नेचर इतना अच्छा है कि वह सभी से प्यार से मिलते हैं। मैं पापा से बहुत प्यार करता हूं और इच्छा रखता हूं कि हर जन्म में मुझे यही पापा मिलें।
Father's Day: ...जब पापा मेरे लिए रात को दो बजे आइसक्रीम ढूंढ कर लाए थे - Set 2  Father's Day: ...जब पापा मेरे लिए रात को दो बजे आइसक्रीम ढूंढ कर लाए थे - Set 2 Reviewed by silverscreenkhabri on 9:30 PM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement