Header AD

Post AD Top

Advertisement

Father's Day: ...जब पापा मेरे लिए रात को दो बजे आइसक्रीम ढूंढ कर लाए थे - Set 1

जब एक बच्चा जन्म लेता है तो उसकी जिंदगी मे जितनी अहमियत मां की होती है उतनी ही अहमियत पिता की भी होती है। क्योंकि मां अगर बच्चे को अच्छा जीवन देती है तो पिता बच्चे को बेहतर फ्यूचर देता है। एक माली की तरह प्यार और दुलार के साथ वह अपने बच्चे का भविष्य संवारता है। भले ही ममता की भावना मां में दिखाई देती है लेकिन बावजूद इसके बच्चे अपने पिता के प्यार को बखूबी पहचानते हैं। फादर्स डे के मौके पर हमने कुछ स्टार्स से उनके पिता को लेकर बातचीत की।


सोनम कपूर

मेरे डैड ने मुझे जिंदगी में वो सब दिया है, जिसकी एक नार्मल बच्चे कल्पना भी नहीं कर सकते। जब हम छोटे थे तब पापा हमारी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे। एक बार तो मुझे रात को 2 बजे आइसक्रीम खाने का मन हो गया तो पापा रात को 2 बजे मेरे लिए आइसक्रीम ढूंढ कर ले आए थे। उन्होंने मेरी हर इच्छा पूरी की है। यहां तक कि जब मैंने हीरोइन बनने की इच्छा जाहिर की तब भी उन्होंने मुझे पूरा सपोर्ट दिया। मेरा मानना है कि एक बच्चे की पूरी जिंदगी में उनके माता-पिता बहुत बड़ा रोल प्ले करते हैं और मैं दुनिया की सबसे लकी गर्ल हूं कि मुझे इतने अच्छे पिता मिले हैं। फादर्स डे पर मैं अपने डैड को आई लव माई यू डैड कहना चाहूंगी।

जैकलीन फर्नांडीस

फादर्स डे पर मैं अपने पापा को बहुत प्यार देना चाहूंगी। मैं उनकी प्रिंसेस हूं, जो हमेशा उनकी गोद में ही सवार रहती थी। वो मुझे प्यार से मंकी प्रिंसेस कहते थे। अपने परिवार से दूर यहां शूटिंग के दौरान मैं अपने डैड को मिस करती हूं। लेकिन फिर यही सोच कर तसल्ली कर लेती हूं कि उनके दिखाए रास्ते पर चलकर ही आज मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं। मेरे डैड मेरी प्रेरणा हैं। आज मैं उनकी वजह से ही स्ट्रांग लेडी हूं, जो कभी हार नहीं मानती और हर मुसीबत का हल निकाल लेती है। फादर्स डे पर मैं अपने डैड से यही कहना चाहूंगी डेड आई लव यू एंड आई मिस यू।


शाहरुख खान

मेरे वालिद बहुत खूबसूरत ऊंचे लंबी पर्सनाल्टी वाले इंसान थे। मैं तो उनके सामने कुछ भी नहीं हूं। मुझे याद है मैं अपने पापा के साथ हाथ पकड़ के मॉर्निंग वॉक के लिए जाया करता था। उस वक्त हर कोई उन्हें पलट-पलट के देखता था। मुझे उनके साथ बहुत मजा आता था खास तौर पर उनके भूलने की आदत का तो मैं पूरा आनंद उठाता था। उनके भूलने की आदत की वजह से एक बार मेरे पिता मुझे मेले में ही भूल आए थे। मैं किसी तरह पूछ पूछ कर घर पहुंचा था। इसी तरह एक बार वह आफिस जा रहे थे तो पैंट पहनना ही भूल गए और ऐसे ही बाहर निकलने लगे तो हम हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए थे।


आलिया भट्ट

मेरे लिए फादर्स डे बहुत अहमियत रखता है क्योंकि मेरी जिंदगी और करियर में फादर फिगर का बड़ा महत्व है। मेरे एक फादर तो मेरे पिता महेश भट्ट हैं, जिन्होंने मुझे जन्म दिया है और एक इंसान ऐसा भी है जिसको मैं फादर फिगर मानती हूं और उन्होने मेरी लाइफ बनाई है वो हैं करण जौहर। करण जौहर ने मुझ पर उस वक्त विश्वास किया जब मुझे खुद अपने ऊपर विश्वास नहीं था। मेरा मानना है आज मैं जो कुछ भी हूं करन सर का उसमे बड़ा योगदान है। मैं अपने डैड से भी बहुत प्यार करती हूं। वो जीनियस हैं लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर करन सर को मुझ पर ज्यादा विश्वास है। फादर्स डे पर मैं दोनों को हैप्पी फादर्स डे कहना चाहूंगी।


कपिल शर्मा

आज मैं पॉपुलैरिटी के मुकाम पर हूं लेकिन एक समय वो भी था, जब हम गरीबी में जीते थे और हमारे पास अपने पापा के इलाज के लिए पैसे नहीं थे। उनको हमने लंबी बीमारी के चलते जनरल वॉर्ड में रखा था। उस वक्त जहां हमें अपनी मजबूरी पर रोना आता था वहीं हमारे पिता इतनी मुसीबत और तकलीफ में भी हंसते थे। उनका सेंस आफ ह्यूमर इतना कमाल का था कि उनकी बातें सुन कर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता था। मेरे पिताजी हंसते हुए इतने अच्छे लगते थे कि मैं आपकेा बता नहीं सकता। आज वो दुनिया में तो नहीं हैं लेकिन उनकी वो मुस्कुराहट, वो दर्द से भरी हंसी आज भी मेरे दिलो दिमाग में बसी हुई है। मैं कई बार सोचता हूं, काश आज मेरे पापा जिंदा होते तो वो मेरी कामयाबी देख कर कितना खुश होते। फादर्स डे के मौके पर मैं अपने पिताजी के लिए यही कहना चाहूंगा कि वो जहां भी हो बहुत खुश हो और उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहे।


दीपिका पादुकोण

फादर्स डे के मौके पर मैं अपने डैड को धन्यवाद करना चाहूंगी। मुझे इतनी अच्छी जिंदगी देने के लिए और मुझे अपना पूरा सर्पोट देने के लिए। साथ ही इस बात के लिए भी थैंक्स कहना चाहूंगी कि उन्होंने अपनी बेटी पर पूरा विश्वास किया और उसको अपने हिसाब से चलने का अधिकार दिया। पापा के प्रोत्साहन की वजह से ही आज मैं इस मुकाम पर पहुंच पाई हूं और हमेशा यही कोशिश करती हूं कि मैं उनका गौरव बन सकूं। मुझे आज भी याद है जब पहली बार पापा ने मुझे मेरी अच्छी परफॉर्मेंस के लिए अपना जीता हुआ अवॉर्ड दिया था। उस वक्त मेरे लिये पापा का दिया हुआ वो अवॉर्ड किसी फेमस अवॉर्ड से कम नहीं था। पापा ने मुझे कभी इस बात का एहसास नहीं होने दिया कि मैं एक लड़की हूं और मुझे सब कुछ बहुत नाप-तोल के करना चाहिए। मुझे खुशी है कि मेरे पापा सिर्फ अच्छे बैडमिंटन खिलाड़ी ही नहीं बल्कि अच्छे पापा भी हैं। आई लव यू पापा...


शाहिद कपूर


फादर्स डे के मौके पर मैं अपने फादर से यही कहना चाहूंगा कि वो मेरी जिंदगी में बहुत अहमियत रखते हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं। उनके प्यार और आशीर्वाद की वजह से ही हूं। मेरे पिता सेल्फ मेड मैन हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में जो भी हासिल किया अपने दम पर हासिल किया है। मेरे डैड इतने शांत स्वभाव के हैं कि उन्होंने कभी मेरे साथ ऊंची आवाज में भी बात नहीं की। हमेशा उनका व्यवहार दोस्ताना ही रहा है। मुझे उनकी कंपनी में बहुत मजा आता है। इसलिए मुझे जब भी समय मिलता है मैं अपने पिता के पास पहुंच जाता हूं। हाल ही में जब हैदर के लिए मुझे ढेर सारी तारीफ और अवॉर्ड मिले थे तो मेरे डैड ने मुझे शाबाशी देते हुए खुशी जाहिर की थी।
Father's Day: ...जब पापा मेरे लिए रात को दो बजे आइसक्रीम ढूंढ कर लाए थे - Set 1  Father's Day: ...जब पापा मेरे लिए रात को दो बजे आइसक्रीम ढूंढ कर लाए थे - Set 1 Reviewed by silverscreenkhabri on 9:19 PM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement