Header AD

Post AD Top

Advertisement

सलमान खान से माधुरी दीक्षित, जानिए कहां किया है इन 6 स्टार्स ने Investment

करोड़ों की कमाई करने वाले स्टार्स अपने शौक पूरे करने के साथ-साथ इन्वेस्टमेंट को लेकर भी गंभीर हैं। ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स ने कोई कोई कंपनी शुरू की है या फिर उन्होंने इन्वेस्टमेंट किया है। स्टार्टअप में निवेश करने वाले स्टार्स में सलमान से लेकर माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन जैसी हस्तियां शामिल हैं। डालते हैं एक नजर:
सलमान खान
हां किया इन्वेस्टमेंट: यात्रा. कॉम में
हिस्सेदारी : 5 प्रतिशत

सलमान खान ने भी टेक्नालॉजी में इन्वेस्ट किया है। सलमान ने ऑनलाइन ट्रेवल कंपनी यात्रा.कॉम में इन्वेस्ट किया है। यह राशि कितनी है, इसकी घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कम्पनी में सलमान 5 प्रतिशत के हिस्सेदार हैं।

माधुरी दीक्षित
कहां किया है इन्वेस्ट: ऑनलाइन डांस कंपनीडांस विद माधुरीशुरू की

निवेश करने में माधुरी भी एक कदम आगे है। उन्होंने अपनी ऑनलाइन डांसिंग कंपनी 'डांस विद माधुरी' लॉन्च की है। इसमें जो कोई उनसे डांस सीखना चाहता है, वह यहां सीख सकता है। माधुरी के अलावा यूजर्स सरोज खान, पंडित बिरजू महाराज, रेमो डिसूजा और टेरेंस लुइस से भी डांस सीख सकते हैं।


अमिताभ बच्चन
कहां किया इन्वेस्टमेंट: जीदु में
कितना : 2 लाख 50 हजार डॉलर

अमिताभ बच्चन ने सिंगापुर बेस्ड ग्लोबल क्लाउड स्टोरेज सर्विस फर्म जीदु में 2.50 लाख डॉलर का इन्वेस्ट किया है। एक महीने में ही कंपनी की वेबसाइट पर 1.2 बिलियन पेज व्यूज हैं और 300 मिलियन विजिटर्स हुए।


करिश्मा कपूर
कहां किया इन्वेस्ट: babyoye.com में 
हिस्सेदारी : 26 प्रतिशत

टेक्नालॉजी में एक्टर ही नहीं, एक्ट्रेस भी खूब दिलचस्पी ले रही हैं। करिश्मा कपूर babyoye.com में निवेश किया है। उनकी आई कॉमर्स स्टार्टअप में 26 प्रतिशत हिस्सेदारी है। ये कंपनी बच्चों और माताओं का ध्यान रखने वाले विभिन्न प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन बिक्री करती है।


अनिल कपूर
कहां किया इन्वेस्ट: ऑनलाइन वीडियो सोशल नेटवर्क में

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने एक ऑनलाइन वीडियो सोशल नेटवर्क में निवेश किया है। यहां उन्होंने कितना इन्वेस्ट किया है, यह पता नहीं चल पाया है। कुछ ही समय बाद ये सोशल नेटवर्क इंडिया में लॉन्च किया जाएगा।


मनोज वाजपेयी
कहां किया इन्वेस्ट: वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफार्म MUVIZZ में


साल 2015 में मनोज वाजपेयी ने ओवर टॉप (OTT) या वीडियो ऑन डिमांड (VOD) प्लेटफार्म MUVIZZ में इन्वेस्टमेंट किया है। यह कंपनी सिनेप्रेमियों को कल्ट, क्लासिक और इंडिपेंडेंट फिल्में उपलब्ध कराती हैं।
सलमान खान से माधुरी दीक्षित, जानिए कहां किया है इन 6 स्टार्स ने Investment सलमान खान से माधुरी दीक्षित, जानिए कहां किया है इन 6 स्टार्स ने Investment Reviewed by silverscreenkhabri on 7:47 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement