Header AD

Post AD Top

Advertisement

87 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं सनी लियोनी, जानिए कैसे करती हैं कमाई

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी 35 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में हुआ था। इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, सनी आज की तारीख में करीब 87 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज की डेट में एक फिल्म के लिए वे 4 करोड़ रुपए का मेहनताना लेती हैं। क्या है कमाई का जरिया..


- सनी ने पोर्न इंडस्ट्री को भले ही छोड़ दिया है। लेकिन कहा जाता है कि आज भी उनकी सबसे ज्यादा कमाई अपनी एडल्ट वेबसाइट से ही होती है।
- इसके अलावा, मॉडलिंग असाइंमेंट, एंडोर्समेंट, रियलिटी शोज, स्टेज शोज और बॉलीवुड मूवीज भी उनकी कमाई के सोर्सेज हैं।


पति भी हैं एडल्ट इंडस्ट्री स्टार...

- सनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार हैं। 2011 में सनी और डेनियल की शादी हुई थी।
- सनी ने साल 2011 में रियलिटी शो 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। इसी शो में एक स्पेशल विजिट के दौरान महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म 'जिस्म 2' ऑफर की, जो पूजा भट्ट ने डायरेक्ट की थी।


फ्लॉप रही पहली फिल्म

-डेब्यू फिल्म 'जिस्म 2' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। लेकिन सनी के लिए एक्टिंग की राहें खुल गईं।


'रागिनी एमएमएस 2' पहली हिट

- 'जिस्म 2' के बाद सनी ने 'जैकपॉट', 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'मस्तीजादे' जैसी फिल्मों में एक्टिंग की। 'रागिनी...' उनकी पहली हिट फिल्म थी।


कई फिल्मों में किया कैमियो

सनी ने 'शूटआउट एट वडाला', 'हेट स्टोरी 2', 'बलविंदर फेमस हो गया' और 'सिंह इज ब्लिंग' जैसी फिल्मों में उन्होंने कैमियो किया है।


शाहरुख खान स्टारर फिल्म में सनी


जल्दी ही सनी शाहरुख खान स्टारर 'रईस' में आइटम नंबर करती दिखाई देंगी। इसके अलावा, उनकी 'बेईमान लव' और 'टीना एंड लोलो' भी जल्दी ही रिलीज होंगी।







87 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं सनी लियोनी, जानिए कैसे करती हैं कमाई 87 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं सनी लियोनी, जानिए कैसे करती हैं कमाई Reviewed by silverscreenkhabri on 3:02 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement