Header AD

Post AD Top

Advertisement

विद्या की 'मराठी' से प्रभावित हो डायरेक्टर ने ऑफर की फिल्म


अलग-अलग संस्कृतियों, इलाके और थीम पर आधारित फिल्मों में काम करने के लिए एक्टर्स नई लैंग्वेज सीख रहे हैं। विद्या बालन ने भगवान दादा के जीवन पर आधारित फिल्म के लिए मराठी भाषा की बारीकियां जानीं। उनका मराठी लहज़ा देखकर हाल में उन्हें एक और क्षेत्रीय फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है। वैसे, विद्या बालन 'बॉबी जासूस' के लिए तेलुगु डिक्शन का अभ्यास भी कर चुकी हैं।

विद्या कहती हैं, "डिफरेंट कैरेक्टर की तैयारी के लिए नई लैंग्वेज सीखना दिलचस्प होता है। इससे दर्शक किरदार से कनेक्ट कर पाते हैं।" जाहिर है, विद्या ने 'अलबेला' के मराठी रीमेक का हिस्सा बनना केवल इसलिए स्वीकार नहीं किया कि वे मुंबई में पली-बढ़ी हैं! दरअसल, विद्या एक और भाषा सीखना चाहती थीं।

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों विद्या एक पॉपुलर मराठी टीवी शो के सेट पर गई थीं। वहां मराठी फिल्मों के एक फ़ेमस डायरेक्टर से उनकी मुलाकात हुई। डायरेक्टर ने विद्या के प्रोफेशनलिज़्म, अच्छी एक्टिंग और मराठी 'एक्सेंट' की तारीफ की, वहीं एक और फिल्म में काम करने का ऑफर भी दे दिया। विद्या ने झटपट हां कर दी और वादा किया कि 'बेगम जान' की शूटिंग खत्म होने के बाद वे फिल्म की नैरेशन मीटिंग में हिस्सा लेंगी। विद्या इस कदर उत्साहित हैं कि अगले दिन फोन करके उन्होंने डायरेक्टर से कन्फर्म भी किया- प्रस्ताव 'सीरियस' है !




विद्या की 'मराठी' से प्रभावित हो डायरेक्टर ने ऑफर की फिल्म विद्या की 'मराठी' से प्रभावित हो डायरेक्टर ने ऑफर की फिल्म Reviewed by silverscreenkhabri on 4:23 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement