Header AD

Post AD Top

Advertisement

ऑनलाइन लीक हुई सलमान की 'सुल्तान', इससे पहले 'उड़ता पंजाब' भी हुई थी लीक


हाल ही में आई अनुराग कश्यप की फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बाद अब खबरें है कि सलमान की 'सुल्तान' भी ऑनलाइन लीक हो गई है। कहा जा रहा है कि सुल्तान रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही लीक हुई है। बता दें कि सुल्तान 6 जुलाई को पूरे देश में 4500 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई है। 2 घंटे 36 मिनट की मूवी हुई ऑनलाइन लीक...

- साइबर क्राइम एक्सपर्ट दीप शंकर के मुताबिक फिल्म की कॉपी डार्कनेट पर मौजूद है और जल्द ही यह टॉरेंट पर भी उपलब्ध होगी।

- क्राइम इन्वेस्टिगेटर किसलय चौधरी के मुताबिक करीब 2 घंटे 36 मिनट की मूवी ऑनलाइन लीक हुई है। उनके मुताबिक कई वेबसाइटों को मंगलवार तक के लिए ब्लॉक कर दिया गया है और उन पर मौजूद लिंक को भी हटा दिया गया है।

- हालांकि यशराज फिल्मस ने किसी भी तरह की लीक की बात से इनकार किया है। वहीं कुछ साइबर एक्सपर्ट का कहना है कि फिल्म की एक्टिव लिंक लीक नहीं हुई है बल्कि ट्रेलर को ही मॉर्फ्ड कर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है।

- इस हफ्ते की यह दूसरी फिल्म है, जिसके ऑनलाइन लीक होने की खबरें रही हैं। इससे पहले डायरेक्टर इंद्र कुमार की 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' के भी लीक होने की खबरें आई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की सेंसर बोर्ड कॉपी 3 दिन पहले ऑनलाइन लीक हुई थी।
ऑनलाइन लीक हुई सलमान की 'सुल्तान', इससे पहले 'उड़ता पंजाब' भी हुई थी लीक ऑनलाइन लीक हुई सलमान की 'सुल्तान', इससे पहले 'उड़ता पंजाब' भी हुई थी लीक Reviewed by silverscreenkhabri on 1:37 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement