Header AD

Post AD Top

Advertisement

आलिया बोलीं- 'तीन ही लोगों पर भरोसा करती हूं... मां-बहन और करण जौहर'

पूजा भट् और महेश भट् ने हमेशा पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातचीत की है लेकिन आलिया भट् अपनी बहन और पिता से अलग हैं। वे तो अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात करना पसंद करती हैं और ही पर्सनल लाइफ को लेकर। यहां तक कि वे लोगों पर ज्यादा विश्वास भी नहीं करतीं। उन्हें सिर्फ अपनी मां, बहन और करण जौहर पर सबसे ज्यादा विश्वास है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा, "मेरी पहचान मेरे काम से हो तभी मुझे खुशी मिलती है, लोग मुझे किसी और वजह (रिलेशनशिप, या फिर फैमिली बैकग्राउंड) से जानें यह मुझे अच्छा नहीं लगता। इसीलिए मैं पर्सनल लाइफ के बारे में किसी से बात नहीं करती। वैसे पर्सनल लाइफ के बारे में दूसरों को बताने या बताने का कोई रूल नहीं होता है। कुछ लोगों को दूसरों से ऐसी बात करना पसंद होता है और कुछ लोगों को नहीं...और मैं ऐसे ही लोगों में से हूं।"

दरअसल, "मैं बहुत संवेदनशील हूं। मेरी पर्सनल लाइफ को लेकर अगर कोई कुछ बोलता है, तो कई दिनों तक मैं यह सोचती रहती हूं कि सामने वाले ऐसा बोला तो क्यों बोला? भविष्य में मुझे किसी तरह की मुश्किल का सामना करना पड़े इसलिए मैं अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करती।"




आलिया बोलीं- 'तीन ही लोगों पर भरोसा करती हूं... मां-बहन और करण जौहर' आलिया बोलीं- 'तीन ही लोगों पर भरोसा करती हूं... मां-बहन और करण जौहर' Reviewed by silverscreenkhabri on 3:38 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement