Header AD

Post AD Top

Advertisement

बहुत मुश्किल होता है किसी स्टार का जीवन साथी बनना : शाहरुख

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी से अपने रिलेशनशिप की बात की है। उन्होंने कहा है कि एक पब्लिक फिगर का साथी बनना वास्तव में बहुत मुश्किल काम है। क्योंकि एक स्टार का जीवन केवल उसके जीवन साथी के लिए ही नहीं रहता, उसके फैन्स के लिए भी होता है। इसलिए स्टार के जीवन में निजी पलों के लिए बहुत कम जगह बचती है। कई साल की मेहनत के बाद कोई स्टार अपनी पब्लिक इमेज बनाता है और उस इमेज की चमक को बरकरार रखना वास्तव में बहुत मुश्किल काम होता है।



अपनी पत्नी गौरी खान की तारीफ करते हुए शाहरुख आगे बोले, "गौरी एक अच्छी पत्नी हैं। उनकी खासियत यह है कि वे केवल शाहरुख खान की पत्नी के रूप में ही नहीं जानी जातीं, बल्कि गौरी ने अपनी अलग पहचान बनाई है। वे अच्छी पत्नी ही नहीं अच्छी मां भी हैं, मेरे और गौरी के रिश्ते में बच्चे हमेशा केंद्र में रहे हैं।" बकौल शाहरुख, "हमारी सारी बातचीत और जीवन बच्चों के लिए ही है। वही हमारे लिए सब कुछ हैं और उन्हीं से हमारी दुनिया बरकरार है।"
बहुत मुश्किल होता है किसी स्टार का जीवन साथी बनना : शाहरुख बहुत मुश्किल होता है किसी स्टार का जीवन साथी बनना : शाहरुख Reviewed by silverscreenkhabri on 5:52 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement