Header AD

Post AD Top

Advertisement

शादीशुदा अक्षय का था प्रियंका से अफेयर, ये 8 बॉलीवुड स्टार्स भी दे चुके वाइफ को धोखा

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की फिल्मों की सबसे बड़ी पहचान है इनकी हैप्पी एंडिंग। प्यार, रोमांस, संघर्ष सब कुछ इन फिल्मों में होता है लेकिन आखिर में सभी को माफी ही मिलती है। रील लाइफ में कई बार एक शादीशुदा मर्द अपने रिश्ते को ताक पर रखकर दूसरी महिला से रिलेशन रखता है या फिर अपनी पत्नी को तलाक दे देता है। रोचक बात ये है कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की रियल लाइफ में भी ऐसा होता रहता है। क्या श्वेता को चीट कर रहे हैं पुलकित...

सलमान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा अपने पति पुलकित सम्राट से अलग हो चुकी हैं। पिछले 8 महीने से दोनों अलग रह रहे हैं। खबरें हैं कि श्वेता और पुलकित के अलग होने की वजह कोई और नहीं बल्कि यामी गौतम हैं। यामी फिल्म सनम रे और जुनूनियत में भी पुलकित के साथ नजर आ चुकी हैं।

वैसे बॉलीवुड स्टार्स के लिए यह कोई नई बात नहीं है। ऐसा करने वाले एक्टर्स की फेहरिस्त में छोटे-मोटे एक्टर नहीं बल्कि शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार जैसे बड़े एक्टर्स भी शामिल हैं। इन एक्टर्स ने भी अपनी रियल लाइफ में अपनी वाइफ को चीट किया है। हालांकि इन्हें आखिर में माफी मिल गई थी। इस पैकेज के जरिए हम आपको मिलावाएंगे ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स से, जिन्होंने अपनी वाइफ के साथ किया था धोखा...


अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना
अक्षय के दिलफेंक रवैये और आशिक मिजाजी से तो हर कोई वाकिफ रहा है। ऐसे में उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना के लिए समस्या आना तो स्वाभाविक था। और हुआ भी कुछ ऐसा ही था। अक्षय और रवीना टंडन की नजदीकियां एक समय में बॉलीवुड के हर शख्स की जुबान पर थीं। ये भी कहा जाता है कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। हालांकि इस सबके बाद अक्षय की जिंदगी में ट्विंकल खन्ना आईं और सब कुछ ठीक हो गया। लेकिन अक्षय तो अपनी आदतों से बाज आने वाले नहीं थे तो इस बार नाम आ गया प्रियंका चोपड़ा का। लेकिन इस बार ट्विंकल ने समझदारी से काम लेते हुए अक्षय को इस बात के लिए मना कर दिया कि वो प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। इसके अलावा भी अक्षय ने रेखा और शिल्पा शेट्टी के साथ भी खूब फ्लर्टिंग की है। शिल्पा के साथ तो इनका रिश्ता भी काफी लंबा चला था।


शाहरुख खान और गौरी खान
शाहरुख खान ने अपने बचपन के प्यार गौरी को पाने के लिए कितने पापड़ बेले हैं, ये कहानी किसी से छिपी नहीं है। हालांकि अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स की खबरों से किंग खान भी नहीं बच पाए। शाहरुख के साथ 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में काम करने वाली काजोल का नाम जोड़ा गया था। लेकिन बाद में जब काजोल ने अजय से शादी कर ली तो ये विवाद थम गया। इसके बाद शाहरुख का नाम प्रियंका चोपड़ा से भी जोड़ा गया। प्रियंका वाले मामले में गौरी भी शाहरुख से बहुत खफा हो गई थीं। लेकिन अब ये तो बड़े-बड़े स्टार हैं और अपना स्ट्रेंथ पिलर खोज ही लेते हैं। तो शाहरुख और गौरी ने भी ऐसा ही किया और आज दोनों साथ रह रहे हैं।


ऋतिक रोशन और सुजैन रोशन
ऋतिक रोशन की शादी सुजैन के साथ हुई थी और इनकी मैरिड लाइफ 13 साल से भी ज्यादा चली। लेकिन क्या आपको पता है कि ऋतिक ने भी कई ऐसे कारनामे किए हैं जिनकी वजह से इनकी शादीशुदा जिंदगी खतरे में पड़ गई थी। शादी से पहले ऋतिक रोशन के लिंक करीना से जुड़े थे। इसके बाद उनके रिलेशन उनके बचपन की दोस्त जरीन खान से भी रहे। इन खबरों ने सुजैन को खूब परेशान किया था। लेकिन हद तो तब हो गई थी जब ऋतिक की फिल्म 'काइट्स' की हीरोइन और मैक्सिकन हॉटी बारबरा मूरी के साथ ऋतिक के अफेयर की खबरें आईं। जब इस तरह की खबरें मीडिया में आने लगीं तो सुजैन खान ऋतिक को छोड़ कर अपने पैरेन्ट्स के घर रहने चली गई थीं। इसके बाद जब मामला ज्यादा बिगड़ गया तो खुद ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने बीच-बचाव किया था। तब जाकर सुजेन घर लौटी थीं। हालांकि बाद में दोनों ने तलाक ले लिया।


अजय देवगन और काजोल
अजय देवगन और काजोल का रिश्ता बॉलीवुड की सफल शादियों में गिना जाता है। लेकिन अजय देवगन भी इस तरह की कंट्रोवर्सीज से बच नहीं पाए थे। अजय देवगन के करिश्मा कपूर के साथ गहरे रिलेशन थे। इसके अलावा उनका कंगना रनोट के साथ भी रिलेशनशिप रहा है। हालांकि बाद में इन सभी खबरों को नकारते हुए काजोल ने अजय से शादी की थी और आज वो अपने बच्चों न्यासा और युग के लिए परफेक्ट मदर का रोल निभा रही हैं।


अमिताभ बच्चन और जया बच्चन
मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी इस तरह की खबरों से खुद को बचा नहीं पाए। यश चोपड़ा की फिल्म 'सिलसिला' के वक्त अमिताभ बच्चन, जया भादुड़ी और रेखा का लव ट्राइंगल हर किसी की जुबान पर था। उनकी रियल लाइफ स्टोरी की शायद ये सबसे बड़ी हिट थी। खैर, जया बच्चन ने अमिताभ को इसके लिए माफ कर दिया था और उनसे शादी रचा ली थी। आज इस कपल को बॉलीवुड का आइडल कपल माना जाता है। वहीं रेखा आज भी अकेली हैं लेकिन गाहे-बगाहे उनके अमिताभ से लिंक्स सामने आ ही जाते हैं।


आदित्य पंचोली और जरीना वहाब
जरीना वहाब से शादी करने वाले आदित्य पंचोली का बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के साथ रिलेशनशिप रहा था। जब इनका रिलेशन कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गया तो जरीना ने आदित्य से तलाक लेने की बात कही। जब तलाक की बात सामने आई तो उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने कंगना से अपना रिश्ता तोड़ लिया। हालांकि इसके बाद जरीना की जिंदगी में सब कुछ सामान्य हो गया था और ये दोनों अब तक एक साथ रह रहे हैं।


धर्मेंद्र और प्रकाश कौर
पहले ही प्रकाश कौर से शादी कर चुके और दो बच्चों के पिता धर्मेंद्र 'शोले' की शूटिंग के समय हेमा मालिनी के प्यार में पड़ गए। अपने बड़े बेटे सनी देओल के खुले विरोध के बावजूद धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था। इसके बाद हेमा से धर्मेंद्र को दो बेटियां ईशा और अहाना हुई थीं। इस समय धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश के साथ ही रहते हैं लेकिन साथ ही वो हेमा और उनकी बेटियों की भी मदद करते हैं।


राज बब्बर और नादिरा बब्बर
नादिरा से शादी कर चुके राज बब्बर अपनी को-स्टार स्मिता पाटिल से प्यार कर बैठे थे। जब नादिरा ने राज को तलाक दे दिया तो स्मिता ने उनसे शादी कर ली थी और उनके बेटे प्रतीक को जन्म दिया था। लेकिन बच्चे को जन्म देने के कुछ दिनों बाद ही जब स्मिता की मौत हो गई तो नादिरा फिर से राज की जिंदगी में लौट आई थीं।
शादीशुदा अक्षय का था प्रियंका से अफेयर, ये 8 बॉलीवुड स्टार्स भी दे चुके वाइफ को धोखा शादीशुदा अक्षय का था प्रियंका से अफेयर, ये 8 बॉलीवुड स्टार्स भी दे चुके वाइफ को धोखा Reviewed by silverscreenkhabri on 8:24 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement