Header AD

Post AD Top

Advertisement

'GF' को पसंद नहीं इस एक्ट्रेस से सलमान की नजदीकी, फैमिली से ये कहा

सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर को पसंद नहीं है कि सलमान डेजी शाह से नजदीकी रखें। इस बारे में लूलिया ने सलमान की फैमिली से भी बात की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक खान फैमिली के मेंबर्स ने सलमान और उनकी बहन अर्पिता को डेज़ी से दूर रहने की सलाह दी है। इस बारे में जब एक्ट्रेस डेजी शाह से बात की गई तो वो सरप्राइज हो गईं। डेजी ने कहा- मैं लूलिया की नहीं बल्कि सलमान की फ्रेंड हूं। लूलिया मेरे बारे में क्या सोचती है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। डेजी बोलीं, सलमान ही बता सकते हैं कब करेंगे शादी...

जब डेजी से पूछा गया-ऐसा सुनने में रहा है कि सलमान और लूलिया जल्द ही शादी करने वाले हैं तो डेजी ने कहा- इसका जवाब सलमान ही बेहतर तरीके से दे सकते हैं। मुझे नहीं मालूम की दोनों की शादी को लेकर आखिर क्या चल रहा है। वैसे, सलमान मेरे अच्छे फ्रेंड हैं और हम कई मसलों पर बात भी करते हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हम एक-दूसरे से ज्यादा कुछ डिस्कस नहीं करते।
बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह अक्सर सलमान खान के घर जाया करती थीं, घर के किसी भी फंक्शन में बाकी फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की तरह ही डेजी को भी बुलाया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। माना जा रहा है कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया नहीं चाहतीं कि डेजी सलमान के करीब आएं।

सलमान ने डेजी को गिफ्ट की थी कार...
बता दें कि सलमान के साथ फिल्म 'जय हो' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस डेजी शाह को मार्च में एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी।












'GF' को पसंद नहीं इस एक्ट्रेस से सलमान की नजदीकी, फैमिली से ये कहा 'GF' को पसंद नहीं इस एक्ट्रेस से सलमान की नजदीकी, फैमिली से ये कहा Reviewed by silverscreenkhabri on 6:21 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement