Header AD

Post AD Top

Advertisement

"दारू, सिगरेट...हर बुरी चीज़ से दूर हूं...सिवाय औरतों के!" - सलमान

सलमान खान को वाकई समझ नहीं आता कि कब, कहां और क्या बोलना है। औरतों पर रेप वाले बयान को लेकर तो काफी हो हल्ला मचा ही हुआ है। लेकिन इसी इंटरव्यू में सलमान ने कुछ और भी ऐसा बोला जो काफी विवादास्पद था। सलमान से पूछा गया कि अपनी स्टारडम को कैसे मैनेज करते हैं। हर पल उनकी हर चीज़ पर नज़र रखी जाती है। तो सलमान ने कहा - मेरा एक मंत्र है कि अपनी हर दूसरी खराब आदत छोड़ दो। यही मेरा मंत्र है।


मैंने अपनी हर बुरी आदत छोड़ दी है। कॉफी और सिगरेट में कॉफी छोड़ दी। सिगरेट और दारू में सिगरेट छोड़ी। फिर दारू और औरतों में दारू छोड़ी। अब इसके बाद क्या मैं दुनिया छोड़ दूं। हालांकि फिल्में करना मैं कभी नहीं छोड़ूंगा। सलमान से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि औरतें बुरी आदत होती है। तो सलमान ने आगे जवाब दिया - कि औरतों के लिए सब कुछ छोड़ रहा हूं। अब कुछ छोड़ना बाकी नहीं है।










"दारू, सिगरेट...हर बुरी चीज़ से दूर हूं...सिवाय औरतों के!" - सलमान "दारू, सिगरेट...हर बुरी चीज़ से दूर हूं...सिवाय औरतों के!" - सलमान Reviewed by silverscreenkhabri on 9:26 PM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement