Header AD

Post AD Top

Advertisement

सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी कहानी

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के सेट पर हुई सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा सिंह ने चुप्पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि डायरेक्टर कुशान नंदी शॉट पूरा होने के बाद भी उन्हें रीटेक के लिए कह रहे थे। गौरतलब है कि सोमवार को आई खबरों के मुताबिक, कुशान ने चित्रांगदा से सेक्स सीन की डिमांड की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी। वहीं, कुशान की बिजनेस पार्टनर किरण श्रॉफ का कहना है कि चित्रांगदा के साथ शूटिंग करने में उन्हें दिक्कत रही थी, इसलिए उन्होंने उन्हें फिल्म से निकाला है।एक इंटरव्यू के दौरान चित्रांगदा ने पूरे विवाद पर खुलकर बात की। क्या कहा चित्रांगदा ने...


चित्रांगदा ने बताया, "जैसे ही हमने शॉट फिनिश्ड किया तो कुशान बोले कि पसंद नहीं आया। वे मुझे नवाज (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के ऊपर चाहते थे। मैंने उस सीन के दौरान पेटीकोट पहना हुआ था। मैंने अपनी स्थिति कुशान को समझाते हुए कहा, 'हो तो गया, क्यों कर रहे हो ऐसे? प्लीज समझने कि कोशिश करो कि मैंने पेरिकोट पहना हुआ है।' लेकिन वे सुनने के मूड में ही नहीं थे। इस दौरान हमारी जमकर बहस भी हुई। कुछ मिनट बाद वे नवाज के पास गए और बोले कि इंटिमेट सीन काफी अच्छे से शूट हो गया।"


चित्रांगदा आगे बताती हैं, "सुबह करीब 4.30 बजे (सोमवार को) नवाज और मेरी लंबी बात हुई। तब उन्होंने बताया कि कुशान उन्हें कह रहे थे कि वे कोई दूसरी हीरोइन लाने वाले हैं।"






सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी कहानी सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी कहानी Reviewed by silverscreenkhabri on 6:52 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement