Header AD

Post AD Top

Advertisement

#BdayPics- सुपरहॉट सोनाक्षी की....सुपर दबंग पार्टी


सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 29वां बर्थडे मना रही हैं और उनके फैन्स और बॉलीवुड के दोस्त उन्हें बधाइयां देने में लगे हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपना बर्थडे अपने दोस्तों के साथ मनाया और खूब इंज्वॉय की व्हाइट ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा दिखने में कमाल की खूबसूरत लग रही थीं उनके साथ महीप कपूर, सीमा खान सभी मौजूद थीं। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे पार्टी का थीम कलर ही व्हाइट हो। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था कि वो कभी बर्थडे पर कोई प्लान नहीं बनाती क्योंकि लास्ट मिनट पर प्लान बनाना और मस्ती करना ज्यादा पसंद है। सोनाक्षी अपने परिवार खासकर मम्मी-पापा के काफी क्लोज हैं तो हो सकता है आगे हमें कुछ और भी बेहतरीन तस्वीरें मिले। सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म नूर का फर्स्ट लुक भी हाल में रीलिज किया गया जिसमें सोनाक्षी सिन्हा जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आने वाली है। उनके लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिलहाल आइए देखते हैं सोनाक्षी सिन्हा की बर्थडे की तस्वीरें।









#BdayPics- सुपरहॉट सोनाक्षी की....सुपर दबंग पार्टी #BdayPics- सुपरहॉट सोनाक्षी की....सुपर दबंग पार्टी Reviewed by silverscreenkhabri on 6:10 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement