Header AD

Post AD Top

Advertisement

सेट पर डायरेक्टर ने की ADULT सीन की डिमांड, रो पड़ीं चित्रांगदा, छोड़ी फिल्म

चित्रांगदा सिंह बीते दिनों लखनऊ में डायरेक्टर कुशान नंदी (प्रीतिश नंदी के बेटे) की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 6 दिन की शूटिंग के बाद ही उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी और मुंबई वापस लौट आईं। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर ने उनसे फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटीमेट सीन की डिमांड की थी, जो उन्हें नागवार गुजरी। क्या करना था चित्रांगदा को फिल्म में...
- फिल्म के एक सीन के लिए नवाज चित्रांगदा को बेड पर खींचकर लाते हैं और उन्हें महसूस होता है कि कोई देख रहा है। फर्स्ट टेक से कुशान संतुष्ट नहीं हुए। उन्होंने चित्रांगदा को नवाज के ऊपर आने का ऑर्डर दिया और सीन दोबारा करने को कहा।
- कुशान ने कुछ ऐसे एक्ट करने को कहा जिसे सुन चित्रांगदा भड़क गईं। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने कुशान को कहा कि कैसे वे पूरी यूनिट के सामने एक इंटीमेट सीन के लिए उनका अपमान कर सकते हैं।
- इस पर कुशान ने उनसे अलग चलकर बात करने को कहा।
- लेकिन चित्रांगदा ने आपा खो दिया और उन्होंने कुशान ने कहा, "जब तुमने इतने लोगों के सामने सब किया तो अब दूसरी जगह जाकर क्या बात करेंगे। तुम अपने आपको समझते क्या हो।"
शॉट पूरा कर रोते हुए सेट से बाहर आ गईं चित्रांगदा
- सूत्रों के मुताबिक, चित्रांगदा ने तीन टेक में शॉट पूरा किया और रोते हुए सेट से बाहर आ गईं।
- बाद में उन्होंने नवाज से बात की और उन्हें यह बता दिया कि वे फिल्म छोड़ रही हैं।

कुशान के दोस्त ने किया इनकार
- पूरे मामले में कुशान ने तो कुछ नहीं कहा। लेकिन उनके एक दोस्त ने उनपर लगाए गए आरोपों को गलत बताया है।
- वे कहते हैं, "चित्रांगदा सीन के दौरान लगातार बहस किए जा रही थीं। हम कोई इरोटिक फिल्म नहीं बनाते। डायरेक्टर का काम होता है कि वह एक्टर से अच्छे से अच्छा शॉट निकलवा सके। चित्रांगदा का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं था।"
- "फिल्म को सफर करना पड़ रहा था, इसलिए हमने उन्हें निकाल दिया। उन्हें बहुत घमंड है और वे न केवल स्क्रिप्ट बदलवाना चाहती थीं। बल्कि सेट पर भी अक्सर देरी से आ रही थीं।"


शुरुआत से ही एक्ट्रेस और डायरेक्टर के संबंध खराब
- रिपोर्ट्स बताती हैं कि चित्रांगदा और कुशान का तालमेल फिल्म की शुरुआत से ही ठीक नहीं था। चित्रांगदा उन कॉस्टयूम से खुश नहीं थीं, जो उन्हें दिए गए।
- उन्हें पेटीकोट और लो कट ब्लाउज पहनने को बोला गया, जिसपर उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा, "आजकल तो गरीब लोग भी अपने आपको एक साड़ी से ढक लेते हैं।"
- बताया जाता है कि चित्रांगदा ने वेस्ट बंगाल में हुए फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के दौरान ही यह जता दिया था कि वे पेटीकोट और लो कट ब्लाउज नहीं पहनेंगी। लेकिन लखनऊ में भी डायरेक्टर ने उनसे यही डिमांड की।
लो-कट ब्लाउज पर चित्रांगदा का दोहरा रवैया
- सूत्रों के मुताबिक कुशान ने चित्रांगदा से पूछा कि जब उन्होंने 'देशी ब्वॉयज' में लो-कट ब्लाउज पहना था तो उनकी फिल्म में वे इनकार क्यों कर रही हैं।
- उन्होंने जवाब दिया, "मैंने उस फिल्म में इसलिए ऑब्जेक्शन नहीं लिया, क्योंकि वह अक्षय कुमार की कमार्शियल फिल्म थी और उन्होंने उसमें मेरे लॉन्ग शॉट्स लिए थे। तुम एक आर्ट फिल्म बना रहे हो और क्लोजअप शॉट्स ले रहे हो।"


फाइनेंशियल प्रॉब्लम से भी जूझ रही हैं 'बाबूमोशाय...'
- कम ही लोगों को पता होगा कि 'बाबूमोशाय...' के रास्ते की सबसे बड़ी रुकावट फाइनेंशियल प्रॉब्लम है।
- पिछले साल वेस्ट बंगाल में शूटिंग के दौरान भी फिल्म को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कुशान ने इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

फिलहाल चित्रांगदा के खाते में कोई फिल्म नहीं
- 'बाबूमोशाय...' ही एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें चित्रांगदा सिंह काम कर रही थीं। इसे छोड़ने के बाद अब उनके खाते में कोई दूसरी फिल्म नहीं है।
- गौरतलब है कि 2003 में 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली चित्रांगदा ने अब तक करीब 10 फिल्मों में काम किया है। लेकिन अभी वे खुद को सक्सेसफुल एक्ट्रेस साबित नहीं कर पाई हैं।
- उन्हें आखिरी बार 'गब्बर इज बैक' (2015) के आइटम नंबर 'आओ राजा' में देखा गया था।

source: dainikbhaskar
सेट पर डायरेक्टर ने की ADULT सीन की डिमांड, रो पड़ीं चित्रांगदा, छोड़ी फिल्म सेट पर डायरेक्टर ने की ADULT सीन की डिमांड, रो पड़ीं चित्रांगदा, छोड़ी फिल्म Reviewed by bollywoodkhabri on 5:16 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement