Header AD

Post AD Top

Advertisement

4 साल में ग्लैमरस एक्ट्रेस बन गई 'अम्मा', जानें कैसे इतना बदल गया LOOK

फिल्मी पर्दे पर अक्षय कुमार की बहन का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा अब टीवी पर डेब्यू कर रही हैं। वो टीवी शो 'अम्मा' के प्रमोशन के लिए राजधानी पहुंचीं। कभी बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस रहीं उर्वशी का लुक शादी के बाद पूरी तरह बदल चुका है। उन्होंने वजन बढ़ने जैसे टॉपिक्स पर बात की। कभी 56 किलो की थीं उर्वशी, 4 साल में हो गईं 86 किलो की...







- कभी बेहतरीन फिगर के कारण चर्चा में रहीं उर्वशी इन दिनों काफी मोटी हो गई हैं।
- इस पर उन्होंने कहा, "प्रेग्नेंसी से पहले मेरा वजन 56 किलो था। बेटी होने के बाद वेट 86 किलो तक पहुंच गया। तब से इसे कम करने में लगी हूं, लेकिन कुछ हो नहीं रहा।"
- "पता नहीं लड़कियां कैसे अपना वजन कम कर लेती हैं। मिलने-जुलने वाले कहते हैं शिल्पा शेट्टी से टिप्स लो। उन्हें भी अपना वेट कम करने में 3-4 साल लगे थे। इतने टाइम में मैं भी दुबली हो ही जाऊंगी," उर्वशी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया।

- बता दें कि उर्वशी ने जनवरी 2014 में अपनी बेटी समायरा को जन्म दिया था।
ढाई साल लिव-इन में रहीं उर्वशी
- उर्वशी ने महज 27 साल की उम्र में शादी की थी। उन्होंने शादी से पहले रहे लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में भी खुलकर बात की।
- उन्होंने बताया, "मैं और सचिन ढाई साल तक लिव-इन रिलेशन में रहे। हमने एक दुसरे को समझा। सचिन और उनकी फैमिली ने मुझे कभी किसी बात के लिए फ़ोर्स नहीं किया।"
- "मेरे पति ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। उनकी फैमिली में सब वेजिटेरियन थे, लेकिन मैं नॉन-वेज की शौकीन थी। इस पर भी कभी कोई विवाद नहीं हुआ।"
- "कई कपल्स लिव-इन में रह कर भी शादी नहीं कर पाते। शुक्र है की हमारा रिश्ता शादी तक पहुंचा और हम बहुत खुश हैं," उर्वशी ने कहा।
प्यार के लिए कुर्बान किया करियर

- उर्वशी ने करियर में बहुत जल्दी शादी करने का फैसला किया था।
- इस पर उन्होंने कहा, "जब मैंने शादी की, उस वक़्त भी बहुत सारी फिल्मों के ऑफर थे। लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो करियर के लिए फैमिली छोड़ दें।"
- "उस वक़्त मैं सचिन को डेट कर रही थी। मेरे लिए हमारी रिलेशनशिप ज्यादा इंपोर्टेंट थी। इसलिए मैंने शादी का डिसीजन लिया। मैंने 3-4 फिल्में कीं, शादी की और अच्छी जिंदगी गुजार रही हूं। यही इंपोर्टेंट है," उर्वशी ने कहा।

पति ने कहा, तभी किया शो के लिए हां
- अपने टीवी डेब्यू पर उर्वशी कहती हैं, "मेरी बेटी अब ढाई साल की है। कहीं न कहीं से तो शुरुआत करनी ही थी, तो मैंने थिएटर करने का फैसला किया।"
- "मैं 'सेल्फी' नाम के प्ले में काम कर रही थी, वहीं 'अम्मा' के प्रोड्यूसर फरहान ने मुझे देखा और कास्ट किया।"
- "मैं टीवी पर काम करने को लेकर खुद को तैयार कर पा रही थी। टीवी शो का ख्याल आते ही दिमाग में सास-बहु और नागिन जैसे किरदार सामने आने लगते हैं।"
- "फरहान ने कहा हैदराबाद में शूटिंग होगी। मैंने कहा मैं फैमिली को छोड़ कर नहीं रह पाउंगी।"
- "फिर फरहान ने स्क्रिप्ट मेरे पति को सुनाई। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट बहुत शानदार है। मेरी बीवी काम करेगी। और सफ़र शुरू हो गया।"
4 साल में ग्लैमरस एक्ट्रेस बन गई 'अम्मा', जानें कैसे इतना बदल गया LOOK 4 साल में ग्लैमरस एक्ट्रेस बन गई 'अम्मा', जानें कैसे इतना बदल गया LOOK Reviewed by bollywoodkhabri on 10:29 PM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement