Header AD

Post AD Top

Advertisement

अरबाज के घर लौटेंगी मलाइका? इन दो महिलाओं ने मनाया एक्ट्रेस को

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच सेपरेशन जल्द ही खत्म हो सकती है। जानकारी के मुताबिक, कुछ महीनों से बच्चों को लेकर अलग रह रहीं मलाइका एक बार फिर अरबाज के घर लौटने को तैयार हो गई हैं। वो जल्द ही अरबाज के घर शिफ्ट हो सकती हैं। किसकी कोशिशें रंग लाईं...


- मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबरें लंबे वक्त से चली रही हैं। दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके ये कहा भी था कि वे छह महीने के लिए अलग रहेंगे और इसके बाद अगले कदम के बारे में सोचेंगे। 
- एक वेबसाइट के मुताबिक, अब मलाइका ने इरादा बदल लिया है और वो अरबाज के घर लौटने वाली हैं। 
- जानकारी के मुताबिक, मलाइका की बहन अमृता और मां जॉयसी ने एक्ट्रेस को काफी समझाया। इन्होंने मलाइका से कहा कि शादी को बनाए रखने की एक कोशिश और की जानी चाहिए। इसके बाद ही मलाइका अरबाज के पास लौटने को तैयार हुईं।
- बताया जाता है कि अरबाज की फैमिली ने भी मलाइका को घर लौटने के लिए काफी मनाया था।

क्या कहा था मलाइका-अरबाज ने स्टेटमेंट में?


- मार्च में अरबाज और मलाइका ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था। 
- इसके मुताबिक, दोनों छह महीने तक अलग रहेंगे। इसके बाद तय किया जाएगा कि डिवोर्स लिया जाए या नहीं। 
- बयान में कहा गया था- "हम कुछ वक्त ले रहे हैं, ताकि हमारी ज़िंदगी कहां जा रही है, यह पता लगा सकें। हां, यह सच है कि हम अलग हो चुके हैं, लेकिन हमारी ज़िंदगी कहां जाएगी, हमारे बीच क्या रहेगा, ये हमें तय करने दीजिए। जो भी होगा, हम जब तैयार होंगे, उसके बारे में बात करेंगे।

- दोनों ने मीडिया से भी अपील की थी कि आपको जो सूत्र बताते हैं, उन पर भरोसा करें।
अरबाज के घर लौटेंगी मलाइका? इन दो महिलाओं ने मनाया एक्ट्रेस को अरबाज के घर लौटेंगी मलाइका? इन दो महिलाओं ने मनाया एक्ट्रेस को Reviewed by silverscreenkhabri on 3:21 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement