Header AD

Post AD Top

Advertisement

यूं ही इन पर नहीं फिदा हैं सारे.. शाहरूख से लेकर सलमान खान!

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन आज 35 साल की हो गई हैं। बेबी डॉल कहें या बॉलीवुड की 'लीला'.. सनी लियोन ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। लिहाजा, जब जरूरत पड़ी तो पूरा बॉलीवुड सनी लियोन के साथ खड़ा हो गया। बॉक्सऑफिस पर भले ही उनकी फिल्में कुछ कमाल पाती हों, लेकिन सनी का जादू निर्देशकों से लेकर दर्शकों तक के सिर चढ़कर बोलता है। शायद इसीलिए सभी फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद आज सनी के पास ऑफर्स की कमी नहीं है।


शाहरूख खान की फिल्म रईस में हम सनी लियोन को आइटम नंबर करते देखेंगे। वहीं, हाल ही में सलमान खान ने सनी को बॉलीवुड की 'बिग स्टार' कहा। जी हां, बॉलीवुड में बाहर से आए स्टार्स पर बात करते हुए सलमान ने कहा कि, सनी लियोन बिग बॉस का हिस्सा बनीं.. वहां उन्हें लोगों का ज्यादा प्यार इसीलिए मिला क्योंकि वे दूसरों से बेहतर रहीं। आज सनी लियोन बॉलीवुड बिजनेस की बड़ी स्टार हैं। पूरी इंडस्ट्री उन्हें जानती है। लिहाजा, यदि आप अच्छा काम करते हैं कोई परवाह नहीं करता आप कौन हैं!












यूं ही इन पर नहीं फिदा हैं सारे.. शाहरूख से लेकर सलमान खान! यूं ही इन पर नहीं फिदा हैं सारे.. शाहरूख से लेकर सलमान खान! Reviewed by silverscreenkhabri on 4:26 AM Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement